परिचय

श्रीअरविंद और श्री माँ का साहित्य एक गहरे सागर की तरह है, जिसमें हर गोते पर एक नया रत्न आविर्भित होता है, जिसकी प्रभा अनुपम , अद्वितीय और सम्पूर्ण होती है । इस सागर के केवल एक मंथन से हर दुविधा, संभ्रम और विभ्रांति अपने आप हल हो जाती है । शायद यही परम प्रभु श्रीअरविंद और जगदजननी श्री माँ की महिमा है की यहाँ आने वाला हर जिज्ञासु, अपनी जिज्ञासा का ठीक उसी रूप में हल पाता है जैसा की वह चाहता है ।

ऑरोदुनिया , एक अभीप्सा है सर्वसुलभ और सहज प्रारूप में श्रीअरविंद और श्री माँ के वचनामृत रूपी रत्नों को सहेजने और संकलित करने की । यह हिन्दी क्षेत्र की पहली मोबाइल पत्रिका है, जिसमें साधना से जुड़ें विभिन्न विषयो पर श्रीअरविंद और श्री माँ के आलेख , विभिन्न पूर्ण योग से जुड़े चलचित्र एवं सुंदर चित्रावली का समाहन है जो साधकों को अपनी साधना में एक नया आयाम देने का प्रयत्न करेगी  । नियमित रूप से नये आलेख इसमें प्रकाशित होंगे जो पूर्ण योग की साधना में सहाय होंगे ।

अगर आप अपने केंद्र से संबन्धित चित्र, आलेख चलचित्र ऑरोदुनिया में संकलित करवाना चाहते है तो हमें जरूर लिखे । अन्य कोई शिकायत,विचार या सुझाव भी अति इच्छित रहेंगे । हमारा ईमेल आईडी है :
aurodunia@insearchofthemother.net

 

श्रीअरविंद और परात्परा जगदजननी भगवती श्री माँ के चरणों में ! 
www.insearchofthemother.net